About Samiti

।। राधा रानी धर्मार्थ एवं गौ रक्षा सेवा समिति (रजि0)।।

जिन भगवान श्री कृष्ण ने स्वयं गायों की सेवा की एवं जितने वर्ष ठाकुर जी बृज में रहे उन्होंने अपना सर्वस्त्र गायों की सेवा में लगा दिया, क्या उन गायों के लिए अपनी कमाई का कुछ हिस्सा भी नहीं दे सकते जिस गाय को हम माँ कहते है क्या उस माँ की ये दशा आप सभी को अच्छी लगती है मैं निवेदन करूँगा अपने सभी भक्तों से कि उठो जागो और इस संकल्प की पूर्ण करने में मेरी मदद करें तन-मन-धन के साथ !

।।गावः विस्वस्य भातरः।।

जय गौ माता- जय गोपाल

राधा रानी धर्मार्थ एवं गौ रक्षा सेवा समिति (रजि0) के सदस्य बनकर आप भी सहयोग कर सकते है।

  • आजीवन सदस्यता शुल्क -   21,000/-
  • पाँच वर्श सदस्यता शुल्क -    11,000/-
  • एक वर्श सदस्यता शुल्क -   5100/-
  • गाय की एक वर्श देख-रेख सेवा -   5100/- (1 वर्श)
  • 2 अनाथ बच्चो ं की भाजे न व्यवस्था -   5100/- (6 माह)
  • 2 दिव्यागं बच्चा े की भोजन एवं सेवा व्यवस्था -   11000/- (6 माह)
ःःकार्यालयःः
सिटी सेन्टर साइट नं. 1
मो0 9179327892, 8435731600
आचार्य विपिन जी महाराज (अध्यक्ष)

।। राधा रानी अनुष्ठान केन्द्र ।।

समस्त भक्तों की समस्याओं को देखते हुए इस केन्द्र की नींव रखी गई जहाँ सम्पूर्ण कर्मकाण्ड एवं ज्योतिष के विद्वानों द्वारा आप सभी की मदद की जाती है यदि कोई जातक अपनी कुण्डली को लेकर परेशान हो या पैसे न होने की वजह से पूजा-पाठ, अनुष्ठान आदि नहीं करवा पा रहा, तो हमारे राधा रानी अनुष्ठान केन्द्र पर सम्पर्क करें शीघ्र ही उसकी सहायता की जायेगी। हमारे अनुष्ठान केन्द्र पर सिद्ध किये हुए महामृत्युन्जय यंत्र, श्री यंत्र, पारद शिवलिंग, लक्ष्मी प्राप्ती यंत्र, स्फटिक यंत्र, दुर्घटना नाशक यंत्र, लक्ष्मी वृद्धि एवं विशेष श्री राधा रानी कवच भी उपलब्ध है एवं सर्टीफाईड रत्न भी मिलतेहै जो कि अनेकोनेक ब्राह्मणों के द्वारा शुभ मुहूर्त में मंत्रों के द्वारा सिद्ध किये जाते हैं जो भी भक्त इन्हें प्राप्त करना चाहता है तो सीधे सम्पर्क करे।

हमारे अनुष्ठान केन्द्र में संगीतमय श्रीमद् भागवत कथा, राम कथा, संगीतमय रामायण, सुन्दरकाण्ड, भजन संध्या, जागरण, माता की चैकी,ज्योतिष एवं सभी सात्विक और तांत्रिक अनुष्ठान किये जाते हैं। ।

आचार्य विपिन जी महाराज